हर पल में खुश रहो |




जिंदगी है छोटी हर पल में खुश रहो
ऑफिस में खुश रहो घर में खुश रहो
आज पनीर नही है खाने में तो क्या हुआ दाल रोटी खा कर ही खुश रहो
आज जिम जाने का समय नही दो कदम चल के ही खुश रहो
आज दोस्तों का साथ नही है तो क्या हुआ E-mail देख के ही खुश रहो
घर जा नही सकते तो क्याहुआ फ़ोन कर के ही खुश रहो
आज कोई नाराज़ है उसके इस अंदाज़ मैं ही खुश रहो
जिसे देख नही सकते उसकी आवाज़ मैं ही खुश रहो
जिसे पा नही सकते उसकी याद मैं ही खुश रहो
जो बात नही करता उसकी खामोशी में ही खुश रहो
MDकरने का सोचा था नही कर पाए तो क्या हुआ DIploma बनकर ही खुश रहो
लैपटॉप ना मिला तो क्या हुआ पुराने डेस्कटॉप मैं ही खुश रहो
शेयर 7 % गिर गया तो क्या हुआ 14 % नही गिरा इस बात में ही खुश रहो
बिता हुआ कल जा चुका है उसकी मीठी यादों मैं ही खुश रहो
आने वाले पल का पता नही सपनो मैं ही खुश रहो
हस्ते हस्ते ये पल बिताएंगे आज मैं ही खुश रहो
जिंदगी है छोटी हर पल मैं खुश रहो


Hamesha खुश रहो


No comments: